AccidentJaunpurMariyanhuUttar Pradesh

मड़ियाहूं : खाना बनाते समय गैस से घर में लगी , आग लाखों की संपत्ति हुई खाक।

0 0
Read Time:1 Minute, 52 Second

नेवढ़िया : आज उत्तर पट्टी गांव में हरिलाल पुत्र रामखेलावन घर में उनकी पत्नी शकुंतला देवी सुबह 6 बजे खाना बनाने के लिए चूल्हे को जलाया तो गैस की पाइप लीकेज होने से आग लग गयी ।

महिला भाग कर घर से बाहर आई और शोर मचाया तो गाँव के लोग आये तब तक आग बिकराल रूप ले चुकी थी मौके पर प्रेमचंद विन्द के समर सेबल चलकर गांव वालों ने घंटो में आग पर काबू पाया।fire hut1631083282742931202..jpg

लेकिन तब तक 5कुन्तल गेहूँ,1 कुन्तल चावल सरसो दाल खाने के सभी सामान और रजाई गद्दा,कपड़ा,साड़ी के अलावां 5 हजार रुपये भी जलकर खाक हो गया।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

आग बुझाने वालों साहबलाल,मूसे, धर्मेन्द्र,अजय,प्रेम शंकर आदि गांव के लोगों ने आग बुझाई शकुंतला देवी बहुत ही गरीब है उनकी चार बेटियां रन्नो,मनोरमा, सिम्मल,अंतिका है और एक पुत्र गणेश है जो कि बिकलांग है।

उनके पति बेलदारी कर अपने परिवार का जीविका चलाते है।मौके पर गाँव के ग्राम प्रधान उदय राज मिश्रा ने उनको खाने की पीने के समान आटा, चावल,दाल,मशाला,तेल सभी सामान उपलब्ध करवाए वहीं भाजपा के नरेन्द्र शुक्ला भी मदत किये।

जानकारी होने पर अपना दल (एस) के अशोक मिश्रा, राजनारायण विन्द,चन्द्रशेखर पटेल,रामलखन विन्द,संजय विन्द आदिलोग पहुँच हर संभव मदद की बात की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button