JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : वाराणसी में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपित विवेक सिंह ने किया आत्मसमर्पण ।

0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

जौनपुर।  वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट स्थित काली मंदिर के पास 28 अगस्त को हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह प्रिस समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में वांछित विवेक सिंह कट्टा ने सोमवार को अपर सत्र न्यायाधीश एससी-एसटी एक्ट की अदालत में एक पुराने मुकदमे में आत्मसमर्पण कर दिया। जहां से कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

वाराणसी में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस आरोपित विवेक सिंह की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। उस पर जलालपुर के लोहगाजर निवासी सुभाष चंद्र वेनवंशी ने भी प्राथमिकी दर्ज कराया था कि 14 अप्रैल 2019 को गांव के विशाल सिंह, विवेक सिंह, विकास सिंह सगे भाइयों ने उसे व उसके पुत्र अविनाश को अपने घर भूसा देने के बहाने सुबह करीब 10 बजे बुलाए और गालियां देते हुए लात-मुक्का व लाठी-डंडा से मारे-पीटे। जान से मारने की धमकी भी दिए। इसकी तहरीर पुलिस को दी गई।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट व एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल हुई। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट द्वारा प्रोसेस जारी किया गया। इसी दौरान आरोपित विवेक पर वाराणसी के अभिषेक सिंह की भी हत्या का आरोप लगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसने सोमवार को दोपहर में पुलिस को चकमा देकर दीवानी न्यायालय पहुंचा और एससी-एसटी एक्ट के मामले में आत्मसमर्पण किया। इसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button