CrimeJaunpurNewsUttar Pradesh

#Jaunpur | युवक को भारी पड़ रहा ग्राम प्रधान की शिकायत पीड़ित को लाकअप में बन्द कर वसूला दो हजार

0 0
Read Time:2 Minute, 56 Second


जौनपुर। ग्राम प्रधान के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत पर चल रही जांच के मामले में युवक को अनेक प्रकार की धमकी मिल रही है। भयभीत युवक पुलिस अधीक्षक कार्यालय,आवास और थाने का चक्कर लगाया लेकिन उसे राहत नहीं मिली बल्कि थाने पर उसका आवेदन न लेकर लाक डाउन का उल्लंघन करना दर्शाते हुए दो हजार का चालान काट दिया गया।

प्रकरण शाहगंज तहसील और थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र के छतौरा गांव है। उक्त गांव के दिलीप कुमार मिश्रने बीते आठ अप्रैल को कलेक्ट्रेट में स्थित कन्ट्रोल रूम में शिकायती पत्र देकर बताया कि ग्राम प्रधान ने उसके मनरेगा के खाते से 21 सौ रूपया अगूंठा लगवा कर निकलवाने केबाद हड़प लिया।

इसी प्रकार तमाम मजदूरों के खाते से धमका कर रूपया निकाला गया है। मनरेगा का अधिकतर काम ठेके पर कराया गया है उसका भुगतान मजदूरों के खाते से कर सरकारी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

मामले की जांच शाहगंज के तहसीलदार द्वारा शुरू किया गया और मौके पर पहुंच कर किया लेकिन अभी तक प्रधान के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो सकी। अब हालत यह है कि ग्राम प्रधान और कोटेदार के पुत्रों द्वारा उसे धमकी दी जा रही है कि शिकायत वापस ले लो वर्ना इसका परिणाम तुम्हारे और तुम्हारे परिजनों के साथ घातक होगा।

इससे उक्त युवक भयजदा है कई जगह मोबाइल पर अपनी व्यथा सुनाने के बाद जब उसे कुछ नहीं सूझा तो रविवार को वह अपने जान माल की सुरक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय, पुलिस अधीक्षक आवास पर गया लेकिन उसका आवेदन नहीं लिया गया और उसे काई सान्त्वना नहीं दिया गया तो वह थाने पर भागा।

जहां उसे पहले लाकअप में बन्द किया गया और कहा गया कि तुमने लाकडाउन का उल्लंघन किया है तुम्हे जेल भेजा जायेगा,लेकिन कुछ देर बाद चालान के नाम पर उससे दो हजार रूपया लेकर छोड़ दिया गया। अब युवक और उसका परिवार दहशत के साये में जी रहा है। उसका कहना है कि व लोग किसी अनहोनी घटना को अजांम दे सकते है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button