JaunpurMachhali ShaharUttar Pradesh

मछलीशहर: करंट लगने से एक प्रतिभावान छात्र समेत दो की गयी जान !

0 0
Read Time:1 Minute, 55 Second
जौनपुर। मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर करेंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। मछलीशहर में सुलभ शौचालय की रेलिग में करेंट उतरना तो मड़ियाहूं के सेऊर गांव में पंखे का तार जोड़ते समय करेंट लगने से युवक की जान चली गई।

पंवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव का गौरव तिवारी (22) बाइक से दवा लेने नगर में आया था। पुराने हास्पिटल भवन के बगल सुलभ शौचालय के बाहर बाइक खड़ी कर वह लघुशंका के लिए गया। जहां बाहर लगी रेलिग पकड़ते ही उसमें उतर रहे करेंट की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस जाने के कारण वह मरणासन्न हो गया। आस-पास के दुकानदारों ने पुलिस व विद्युत विभाग को सूचना दी। आनन-फानन में उसे सीएचसी ले जाया गया।जौनपुर-करंट-ने-ली-एक-प्रतिभावान-छात्र-समेत-दो.jpg

डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। कोतवाल विजय कुमार चौरसिया अस्पताल पहुंचे लेकिन विद्युत विभाग से कोई नहीं आया। आस-पास के लोगों का आरोप है 440 वोल्टेज का तार शौचालय की दीवार से सटा हुआ है। तार को बांस के सहारे ऊपर जरूर उठाया गया है लेकिन बारिश होने पर करेंट उतर गया। इससे पहले सुबह खेलते समय कुछ बच्चों को झटका लगा तो वे भाग गए। सूचना पाकर मृत युवक के स्वजन आ गए। मृत गौरव इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एमए की उपाधि हासिल करने के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button