BadlapurCrimeJaunpurUttar Pradesh

बदलापुर : धांधली में कोटे की तीन राशन कि दुकाने हुई निरस्त ।

0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second

बदलापुर । सार्वजनिक वितरण प्रणाली को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए जिलाधिकारी ने बदलापुर तहसील क्षेत्र की तीन राशन की दुकानों को निरस्त कर दिया है। इसके साथ ही अनियमितता पाए जाने पर नौ दुकानों से 69 हजार रुपये की जमानत राशि भी जब्त कर ली गई है। इस कार्रवाई से कोटेदारों में हड़कंप मच गया है।

पूर्ति निरीक्षक सुधांशू त्रिपाठी ने बताया कि बदलापुर विकास खंड के कम्मरपुर, अनुसार व शाहपुर सानी गांव की सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान की जांच में भारी अनियमितता पाए जाने पर निलंबित कर दी गई थी।chana4265544587899776400.jpeg

जब विभाग द्वारा कोटेदारों से स्पष्टीकरण मांगा गया तो समुचित जवाब नहीं मिला। इसके बाद पुनरू जांच कराई गई तो खामियां ही खामियां मिलीं। एसडीएम अंजनी कुमार सिंह की संस्तुति पर डीएम ने तीनों दुकानों को निरस्त कर दिया।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

श्री त्रिपाठी ने बताया कि मई माह में वितरण में अनियमितता पाये जाने पर छह दुकानदारों से 47 हजार रुपये की जमानत राशि भी जब्त की गई है। इसी तरह महराजगंज के पूर्ति निरीक्षक एनके यादव ने बताया कि क्षेत्र के तीन कोटेदारों द्वारा खाद्यान्न वितरण में अनियमितता बरती गयी थी जिनसे 22 हजार रुपये की जमानत राशि जब्त की गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button