CrimeJaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : गैंग रेप और हत्या के आरोपी ग्राम प्रधान समेत तीन गिरफ्तार ।

0 0
Read Time:3 Minute, 28 Second
जौनपुर। केराकत  कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर किशोरी की हत्या के मामले में आरोपित किए गए ग्राम प्रधान व दो अन्य आरोपितों को भी पुलिस ने शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपित पहले से ही जेल में निरुद्ध है।
एक गांव के निषाद परिवार की किशोरी गत पांच जून की रात में घर में सोते समय लापता हो गई थी। शनिवार की सुबह खोजबीन के दौरान घर से कुछ दूर बांस की कोठ से सटे नाले के पास उसका शव मिला था। उसका गला गमछे से घोंटा गया था और कपड़े अस्त-व्यस्त थे। आरोप है कि ग्राम प्रधान के दबाव डालने पर पुलिस को सूचना दिया और पोस्टमार्टम कराए बिना स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।
Hatkadi
रविवार को किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने तहरीर लेकर रख ली। ‘दैनिक जागरण’ के दो दिन प्रमुखता से खबर छापने पर एसपी अशोक कुमार, एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने खुद मौका मुआयना करने के साथ ही पीड़ित परिवार से घटना के बारे में पूछताछ की।
इस पर हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन मुकदमा दर्ज कर मृत किशोरी के मोबाइल फोन काल डिटेल के आधार पर चिह्नित आरोपित विनय पाठक निवासी कदहरा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। पीड़ित परिवार पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं था।
मामले ने तूल पकड़ लिया। पहले सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव और शुक्रवार को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय निषाद व मछलीशहर के भाजपा सांसद बीपी सरोज पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे।
उनके दबाव बनाने पर पुलिस ने पहले से दर्ज मुकदमे में आरोपित के तौर पर ग्राम प्रधान शिव बदन यादव, अजय सिंह उर्फ गब्बर व विपिन खरवार को भी नामजद करने के साथ ही मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी व पॉक्सो एक्ट की धारा भी बढ़ा दी। पुलिस ने शनिवार की सुबह सबूत नष्ट करने के आरोपित ग्राम प्रधान शिव बदन यादव को देवकली जबकि घटना संलिप्तता के आरोपित अजय सिंह उर्फ गब्बर व विपिन खरवार निवासी ग्राम पसेवां को उनके घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। चालान किए जाने पर अदालत ने आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button