JaunpurMugrabadshahpurUttar Pradesh

जौनपुर : मुंगराबादशाहपुर की वर्चुअल रैली हुई सम्पन्न, हजारों कार्यकर्ता हुये शामिल ।

0 0
Read Time:2 Minute, 51 Second

जौनपुर: सरकार अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रही है उक्त बातें

भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में वर्चुअल रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देशवासियों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति करते हुए तेज गति से आगे बढ़ रही है।

महामारी कोरोना के भारत में आने पर कुछ लोगों ने आशंका जताई थी कि जब कोरोना भारत पर हमला करेगा तो भारत पूरी दुनिया के लिए संकट बन जाएगा, लेकिन आज देशवासियों ने यह सिद्ध करके दिखा दिया है कि विश्व के सामर्थ्यवान और संपन्न देशों की तुलना में भारतवासियों का सामूहिक सामर्थ्य और क्षमता अभूतपूर्व है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने कहा कि श्रमिक, प्रवासी, छोटे उद्यमी, रेहड़ी, ठेला लगाने वाले, दुकानदार सभी ने कष्ट झेले हैं। इनकी परेशानी दूर करने के लिए सभी मिलकर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहाकि धारा 370 और 35(अ) को समाप्त करने, अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण, तीन तलाक कानून बनाने और नागरिकता संशोधन कानून जैसे ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।

गांवों में स्थाई बुनियादी ढांचा तैयार करने और रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए गरीब कल्याण रोजगार योजना की शुरुआत की गई है सरकार अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खात्मे के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबध्द है प्रदेश में कानून व्यवस्था के साथ किसी को भी खिलवाड़ नही करने दिया जायेगा, उत्तर प्रदेश में बाहर से आये प्रवासी मजदूरों को उनकी कार्य क्षमता के अनुसार काम दिया जा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने किया और कार्यक्रम का सफल संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button