BadlapurBreaking NewsCoronaJaunpurUttar Pradesh

#Badlapur | शबे आलम के संपर्क में आए ये सरकारी अधिकारी जाने,रहेंगे अब क्वारांटिन में।

0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second

जौनपुर दीवानी न्यायालय में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आकर निरीक्षण किया तथा नगरपालिका को प्रतिदिन सेनेडाइजेशन का आदेश दिया प्रशासनिक अधिकारियों व जिला जज के आदेश पर दीवानी न्यायालय में सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया प्रारंभ है.

रिमांड मजिस्ट्रेट,कोर्ट मुंशी,ड्राइवर,गार्ड समेत 6 लोगों का लिया जाएगा सैंपल, रहेंगे क्वॉरेंटाइन में

भारत का एकमात्र न्यायालय जहां के रिमांड मजिस्ट्रेट समेत पांच का लिया गया कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल और रखे गए क्वॉरेंटाइन में

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

ज्ञात हो कोरोना वायरस से पीड़ित साने आलम 6 अन्य लोगो के साथ बदलापुर थाना क्षेत्र स्थित मस्जिद के पास से पकड़े गए थे। सातों को दीवानी न्यायालय लाकर रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था

दीवानी न्यायालय में जब साने आलम अन्य आरोपियों के साथ लाकर रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया तब  रिमांड मजिस्ट्रेट के आदेश पर पीबी भरते समय उसने व्यक्तिगत बंधपत्र व रिमांड शीट पर सिग्नेचर किया।

उसी पर मजिस्ट्रेट का भी सिग्नेचर हुआ। व्यक्तिगत पत्र और रिमांड शीट के माध्यम से रिमांड मजिस्ट्रेट व कोर्ट मुंशी और अन्य व्यक्ति उसके संपर्क में आए। अन्य आरोपियों की भी पेशी हुई। अधिवक्ता भी मौजूद थे।

इस बीच में दीवानी न्यायालय सैनिटाइज भी नहीं किया गया।ऐसी स्थिति में दीवानी न्यायालय तथा उस दिन  उपस्थित  लोग भी खतरे की जद में है।

भारत सरकार द्वारा आरोग्य सेतु एप की लांचिंग इसी उद्देश्य से की गई है कि संक्रमित व्यक्ति किस किस व्यक्ति के संपर्क में आया है उसका पता लगाया जा सके और और उन्हें आइसोलेट या क्वॉरेंटाइन करके उनकी जांच की जा सके। ऐसी स्थिति में जिन जिन लोगों के संपर्क में वह आया उनकी जांच होनी आवश्यक है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button