JaunpurShahganjUttar Pradesh

शाहगंज : अक्खनसराय गांव में हुआ अयोजन, पतंग पाकर खुश हुए नौनिहाल !

0 0
Read Time:1 Minute, 53 Second

 

शाहगंज : पर्व और त्योहार खुशियां बांटने के लिए होते हैं । कस्बे की सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी ने मकर संक्रांति का त्योहार ऐसे ही खुशियां बांटते हुए मनाया । संस्था के सदस्यों ने कस्बे के पास गांव अक्खनसराय में लगभग 150 गरीब मजदूर व किसान परिवारों को लाई, चूड़ा, गट्टा और तिलकुट आदि वितरित किया । वहीं बच्चों में पतंग और डोरी वितरित की गई ।

संस्था के अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने बताया कि संस्था की प्रमुख आस्था मानवता की सेवा को जीवन का सर्वोत्तम कार्य मानने की है । इसी के तहत शुक्रवार सुबह मकर संक्रांति का पर्व गरीब मजदूरों और किसान परिवारों के साथ मनाया गया । इस मौके पर डेढ़ सौ से ज्यादा गरीब परिवारों को लाई, चूड़ा और तिलकुट बांटा गया । इन परिवारों के बच्चों की खुशी का ठिकाना न रहा, जब उन्हें उपहार में रंग बिरंगे पतंग मिले । सदस्यों ने बच्चों के साथ खेलकूद में भी हिस्सा लिया ।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

कार्यक्रम संयोजक दीपक साहू ने कहा कि ऐसे प्रयास मानसिक शांति और सुख देते हैं । संस्था आगे भी ऐसे ही खुशियां बांटती रहेगी । इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष जेसी रविंद्र दुबे, जेसी राम अवतार अग्रहरि, जेसी आलोक गुप्ता, जेसी धीरज जायसवाल, जेसी हिमांशु गुप्ता मौजूद रहे ।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button