JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : भाजपा ने लद्दाख में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में सभी राजनीतिक कार्यक्रम दो दिन के लिए स्थगित किए ।

0 0
Read Time:3 Minute, 47 Second

जौनपुर: भाजपा ने लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में अपनी डिजिटल रैलियों समेत राजनीतिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि ‘‘गलवान घाटी में हमारी मातृभूमि की रक्षा करते हुए वीर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा, देश उनका ऋणी है, मैं शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं, पार्टी ने डिजिटल रैलियों समेत सभी राजनीतिक कार्यक्रम अगले दो दिनों के लिए स्थगित करने का फैसला किया है ।

सोमवार रात को पूर्वी लद्दाख की गालवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में एक कर्नल समेत 20 भारतीय सैन्यकर्मी शहीद हो गए थे ।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

पांच दशकों में यह चीन के साथ सबसे बड़ा सैन्य टकराव है जिससे क्षेत्र में सीमा पर पहले से ही तनावपूर्ण हालात और खराब हो गए हैं, हालात और अधिक न बिगड़े इसके लिए दोनों देशों की तरफ से हाई लेवेल मीटिंग चल रही है ।

LAC पर चीनी सैनिकों के साथ झड़प को लेकर भारत सरकार कड़ी प्रतिक्रिया दी है, और कहा कि एक इंच जमीन नही देंगे इसके लिए सेना हमारी पूरी तरह से तैयार है उन्होंने स्पष्ट किया कि भारत किसी भी हालत में अपनी संप्रभुता और अंखडता को लेकर समझौता नहीं करेगा और अपनी सेना को खुली छूट दी की आप स्वतंत्र है प्रतिक्रिया देने के लिए आपको बार बार दिल्ली की तरफ नही देखना है ।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि भारत देश इस समय मोदी जी के हाथ मे सुरक्षित है चीन को ये भूलना नही चाहिए कि भारत देश 1962 का देश नही है अब भारत देश 2020 का है और इसके यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी है और इस समय की सेना किसी भी देश को मुंहतोड़ जबाब देने में सक्षम है ।

ये वही देश है जो उरी का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के घर मे घुसकर मारे थे और पुलवामा के दुखद घटना का बदला हमने एयर स्ट्राइक करके लिया था और लगभग 400 आंतकियो का खात्मा किया था चीन हमेशा सीमा विवाद करता है अभी ढोकलाम में इसी तरह की दुःसाहस किये थे उसका हमारे सैनिकों ने बखूबी जबाब दिया था और सोमवार की रात की जो घटना हुई है उसमें हमारे 20 सैनिक
शहीद हुए लेकिन हमारे सैनिक मरते-मरते चीन के 112 से लेकर 150 सैनिकों को मार डाले और कम से कम 100 से ज्यादा सैनिकों को घायल कर दिए है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि अपने देश के 10 सैनिक जो बुरी तरह घायल है उनके इलाज के लिए पूरी मेडिकल टीम जी जान से लगी है और आशा करता हूँ की हमारे वीर सैनिक जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाय और और फिर से देश सेवा में अपना योगदान दे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button