JaunpurUttar Pradesh

भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर और काशी क्षेत्र की वर्चुअल रैली आज हुई सम्पन्न ।

0 0
Read Time:3 Minute, 36 Second

जौनपुर: 24 जून भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर और काशी क्षेत्र की वर्चुअल रैली आज सम्पन्न हुई जिसके मुख्य वक्ता केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शाम चार बजकर 45 मिनट पर रैली को संबोधित किये इस वर्चुअल रैली को जौनपुर से लगभग 337486 लोग फेसबुक, ट्विटर, यू ट्यूब और जूम के जरिए जन संवाद रैली से लोग जुड़े, जनसंवाद वर्चुअल रैली से भाजपा के 1199 बूथों से नेता, कार्यकर्ता और आम जनता शोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े। वर्चुअल रैली के लिए दो मंच बनाया गया था एक लखनऊ में और दूसरा दिल्ली में बनाया गया था ।

लखनऊ से प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी ने संबोधित किया और और दिल्ली से केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर जी ने संबोधित किया । यह वर्चुअल रैली भारती जनता पार्टी मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर आयोजन की है। वर्चुअल रैली को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर जी ने कहा कि मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूर्ण होने पर ढेर सारी बधाई देता हूँ उन्होंने कहा कि किसानों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है इसके लिए कई योजनाएं भी लागू की गई है वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी को दो गुना करने का लक्ष्य रखा गया है इसके लिए सरकार द्वारा ठोस सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं धारा 370 कभी राजनीति या वोट का विषय नही था वर्चुअल रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश किसानों का प्रदेश है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

धारा 370 का सवाल हो, राम मंदिर का सवाल हो, सीएए का सवाल हो ये भाजपा के लिए ना कभी राजनीति का विषय था और ना आज है ये कभी हमारे लिए न वोट का विषय था ना आज है धारा 370 देश की एकता और अखंडता से जुड़ा विषय रहा है । इस वर्चुअल रैली को सुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी के लाइन बाजार कचगांव रोड पर स्थित कैम्प कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री पुष्पराज सिंह जी, जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, सुरेंद्र सिंघानिया, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, जिला मंत्री राजू दादा, अभय राय आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, राजवीर सिंह रोहन सिंह , इंद्रसेन सिंह प्रमोद, प्रमोद प्रजापति, अजय यादव, शुभम मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button