Gaura BadshahpurJaunpurUttar Pradesh

गौराबादशाहपुर : छेड़खानी का विरोध करने पर मनबढ़ युवकों ने जमकर किया तांडव !

0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के ओझइनियां गांव में शनिवार को छेड़खानी का विरोध करने पर वर्ग विशेष के मनबढ़ युवकों ने जमकर तांडव किया। किशोरी के चार स्वजनों को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शांति व्यवस्था बनाए रखने को गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।rape jaunpur242735946406089202000..jpg

उक्त गांव निवासी एक परिवार के लोग शनिवार की सुबह दरवाजे पर बैठे थे। आरोप है कि पड़ोसी गांव इटैली निवासी वर्ग विशेष के तीन युवक आकर लड़कियों पर छींटाकशी करने लगे। किशोरियों के पिता के विरोध करने पर तीनों मनबढ़ युवक गाली-गलौच करते हुए लाठी-डंडे हमलाकर चार लोगों को घायल कर दिए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग बीच-बचाव करने दौड़े तो आरोपित फरार हो गए।
घटना को लेकर दोनों गांवों के बीच सांप्रदायिक तनाव की सुगबुगाहट होने पर पुलिस प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया। मौके पर पहुंचे सीओ केराकत अजय कुमार श्रीवास्तव व थानाध्यक्ष राम प्रवेश कुशवाहा ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। आरोपित युवक घर से फरार हो गए हैं। उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। शांति व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button