JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव को सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि ।

0 0
Read Time:2 Minute, 4 Second

जौनपुर । आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर स्व पारसनाथ यादव को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । इस मौके पर जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा की स्व पारसनाथ यादव के निधन पर समाजवादी पार्टी की बहुत बडी छती हुईं है जो पूरी नहीं किया जा सकता ।

और आज हम लोगों को उनके सघर्ष को स्मरण करने की जरुरत है और अपने जीवन में उतारने की जरुरत है । वहीं जिलपंचायत अध्यक्ष राजबाहादुर यादव के बडे भाई बासदेव यादव के निधन पर भी श्रधांजलि दिया गया ।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

पूर्व विधायक ललन प्रसाद यादव ने कहा कि पारसनाथ यादव ऐसे नेता थे कि 1985 से लगातार कुछ वर्षों को छोड़ संवैधानिक पद पर रहे उनकी कमी समाजवादी पार्टी को हमेशा रहेगी ।

पूर्व विधायक अफजाल अहमद ने कहा कि स्व पारसनाथ यादव से जब मेरी पहली मुलाकात हुई थी 1985 मे तभी उनके तेवर देख हमको लगा था की ये नेता देश में अपनी पहचान बनायेगा आज उनकी निधन पर जौनपुर मे नहीं पूरे प्रदेश मे शोक की लहर है ।

जो राजनीतिक इतिहास से उन्होंने रचा है वे यादगार है । श्रद्धांजलि अर्पित करने में मुख्य रूप से हिसामुद्दीन शाह ,श्याम बहादुर पाल,अनवारुल हक,राहुल त्रिपाठी, श्रवण जयसवाल, रुक्सार अहमद, निजामुद्दीन, आर बी यादव,आरिफ हबीब, गजराज यादव,सै आरिफ, लाल मोहम्मद रायनी, रिजवान हैदर संजीव यादव, रामेश्वर निषाद, आसिफ, प्रिन्शू यादव,शेखू , सभासद अलमास आदि मौजुद रहे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button