JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : लॉक डाउन में जरूरतमंदो को ईदी बाट रहे समाजसेवी अज़हर ।Jaunpur24

0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

जौनपुर । जहां एक तरफ लाक डाउन में स्वयंसेवी संस्थाएं गरीब रोजेदारों को इफ्तार किट बांट रहे हैं तो वही समाजसेवी मोहम्मद अज़हर रोज़ेदारों के घरो पर जाकर ईदी बाट रहे है । ईद किट में अज़हर ने सेवई , मेवा , चीनी , घी तथा आलू प्याज़ सहित अन्य खाद्य सामग्री लोगो को वितरित कर रहे है ।

अज़हर जब से लॉक डाउन हुआ है तभी से गरीब लोगों को सुखा राशन , सब्ज़ियों का वितरण कर रहे है , इन्होंने इस दौरान पुलिस लाइन में भी सैकड़ो पैकेट राशन मुहैय्या कराकर ग़रीबो को वितरण कराया है । लॉक डाउन शुरू होने के पहले इन्होंने डीएम दिनेश कुमार सिंह की मौजूदगी में बड़ी संख्या में सैनिटाइज़र,हैंड वाश एवं मास्क का वितरण ग़रीबो एवं राहगीरों को कराया था ।

इन्होंने रमज़ान में सैकड़ो लोगो को रोज़ा खोलने के लिए रमज़ान किट तथा रोज़ा रहने के लिए सहरी किट भी वितरित किया है । सोमवार से अज़हर ने सेवई के साथ ईदी का वितरण करने में जुट गए । खास बात ये है कि अज़हर इन सामानों को रात के अंधेरे में अपनी टीम से बटवाते है । इस मौके पर दुर्गा पूजा महासमिति के पूर्व अध्यक्ष मोतीलाल यादव , उमेश मौर्या आरएसएस पदाधिकारी , फ़ाज़िल सिद्दीकी ,अज़ीम खान आदि मौजूद रहे ।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button