Breaking NewsUttar PradeshVaranasi

#Varanasi | दो लोगो के जांच में कोरो ना पोजिटिव के मिले संकेत ,दूसरे रिपोर्ट का इंतेज़ार

0 0
Read Time:2 Minute, 9 Second

वाराणसी : बीते 10 दिनों से बनारस में कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिलने से जहां राहत महसूस हो रही थी तो वहीं गुरुवार दो कोरोना वायरस संदिग्ध मिलने के बाद चिंताएं बढ़ गई हैं। हालांकि इन्हें कोरोना संक्रमित तभी माना जाएगा जब उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी। फिलहाल, पांडेय हवेली निवासी दोनों कोरोना संदिग्धों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

शुक्रवार की दोपहर तक दूसरी रिपोर्ट आने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बाबत जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा का कहना है कि जरूरी नहीं है कि पहली रिपोर्ट में पॉजिटिव होने के संकेत मिले हैं तो दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही होगी। देखा गया है कि पहली रिपोर्ट में पॉजिटिव संकेत मिलने के बाद रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में यह बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि दोनों कोरोना संक्रमित हैं।

इसलिए दूसरी रिपोर्ट का इंतजार जरूरी है। वर्तमान में पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में 15 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं। इसमें पांच गाजीपुर तथा चार जौनपुर से स्थानांतरित होकर आए हैं जबकि छह मरीज बनारस के हैं। बीएचयू में कोई भी मरीज भर्ती नहीं है। बीएचयू के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में अब तक कुल 750 नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। इसमें से नौ नमूने कोरोना पॉजिटिव पाए गए। दो निगेटिव हो गया है। 509 नमूने निगेटिव पाए गए हैं। 232 नमूनों के परिणाम आने शेष है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button