JaunpurPoliticsUttar Pradesh

जौनपुर : समाजवादी पार्टी की विधानसभा मीटिंग हुई सफल।

0 0
Read Time:2 Minute, 11 Second

नवीन यादव

सिरकोनी। क्षेत्र के जफराबाद विधानसभा के अंतर्गत सरस्वती निकेतन इंटर कॉलेज के प्रांगड़ में समाजवादी पार्टी की विधानसभा मीटिंग सफल हुई। जिसमे काफी संख्या कार्यकर्ता उपस्थित हुए।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के आह्वाहन पर “समाजवादी पार्टी का आह्वान ” नामक पत्रक को विधानसभा में प्रत्येक घर तक पहुचाने तथा प्रदेश की अहंकारी सरकार की गलत नीतियों के बारे में लोगो को जागरूक करते हुए समाजवादी पार्टी की विचारधारा और अखिलेश यादव जी के सत्ता में रहते हुए समाजवादी पार्टी द्वारा किये गए विकास को लोगो तक पहुचाने का संकल्प लिया गया।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

यहां उपस्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय ने कहा कि भाजपा शासन के सबसे ज्यादा किसान, कामगार, श्रमिक, और नौजवान परेशान हैं। किसानों को राहत देने की जगह कर्ज पर जीने की सलाह दी जा रही हैं।

जिला सचिव नंदलाल यादव ने कहा कि भाजपा किसानों को बड़े -बड़े वादों एवम झूठा सपना दिखाकर अपने महत्वाकांक्षी सरकार बनते ही किसानों के सपनो को भुलाकर पूजीपतियों को फायदा पहुचने के लिए कर्ज लेकर जीने की सलाह देने लगती है।

इस मौक़े पर उपस्थित डॉ० अवधनाथ पाल, लकी त्रिपाठी,अजय त्रिपाठी,रत्नाकर चौबे,पप्पू रघुवंशी,इंदु प्रकाश सिंह, डॉ० सरफराज़ ख़ान,राजेंद्र यादव (टाइगर), डां० सरफराज़ ख़ान,रवि रांझा,शिवसंत यादव,आदि लोग मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button