CoronaJaunpurSocialUttar Pradesh

#Jaunpur | जौनपुर महिला पुलिस के लिए सखी फाउंडेशन ने उपलब्ध कराया सेनेटरी पैड

0 0
Read Time:2 Minute, 59 Second

जौनपुर। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के कारण उत्पन्न परेशानियों से निजात पाने के लिए समाज हर तबका अपना सहयोग दे रहा है, तमाम समाजसेवियों ने जरुरतमंदों के लिए अपना सहयोग देकर अन्य लोगों को भी इस समाज सेवा करने का आह्वान किया है।

इसी क्रम में समाजसेवी सखी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीती गुप्ता ने जहां सैकड़ो जरुरतमंद परिवारों को राशन व खाद्य सामग्री उपलब्ध कराया,वहीं कोरोनटाइन के लिए शेल्टर होम में उपस्थित महिलाओं की माहवारी की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए 100 पैकेट सेनेटरी पैड पीआरबी 112 की महिला आरक्षियों सुश्री चिंता पाल एवं राजकुमारी को सौंपा।

आरक्षी द्वय ने बताया कि शासन प्रशासन द्वारा जरुरत की तमाम वस्तुऐं शेल्टरहोम में क्वारंटाइन में रह रही महिलाओं तक पहुचायी जा रही हैं लेकिन महिलाओं की माहवारी के लिए पैड की समस्या के दृष्टिगत जानकारी होने पर हमलोगों ने समाजसेवी संस्था सखी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीती गुप्ता से सम्पर्क किया तो उन्होंने समस्या के समाधान हेतु 100 पैकेट सेनेटरी पैड प्रदान किया है, जिससे महिलाओं की समस्याओं का निदान हो सके।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

प्रीती गुप्ता ने बताया कि हम प्रयास कर रहे है कि समाज के जरुरतमंदों तक जो कुछ भी सहयोग कर सकते हैं किया जाय। माहवारी जैसे संवेदनशील विषय पर आज भी महिलाओं में झिझक रहती हैं और वे खुलकर अपनी बात नहीं कह पाती हैं,जिसके कारण तमाम शारीरिक और मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ता है ।

इसी समस्या को देखते जैसे ही जानकारी मिली सौ पैकेट सेनेटरी संस्था की तरफ से उपलब्ध कराया गया है, भविष्य में जब भी जरुरत होगी और भी सेनेटरी पैड उपलब्ध कराया जायेगा।

संस्था की सचिव अंजू पाठक ने कहा कि हम समाज के अन्य लोगों से आह्वान करते हैं कि सभी लोग जरुतमंदों की मदद के सामने आयें। इस अवसर पर लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 321 ई कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता एवं लायंस क्लब गोमती अध्यक्ष दिनेश कुमार श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button