JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : परिवहन विभाग से राकेश श्रीवास्तव हुए विदा ।

0 0
Read Time:3 Minute, 48 Second

जौनपुर। आदमी जिस दिन सरकारी सेवा में नियुक्त होता है और नियुक्ति पत्र प्राप्त करता है उसी दिन सेवानिवृति तय हो जाती है। सेवानिवृति इंसान के जीवन मे एक कामा की तरह है पूर्ण विराम नही है।

इसके बाद आदमी दूसरी पारी की शुरुवात करता है और राकेश जी भी दूसरी पारी की शुरुवात पूरी ऊर्जा व लगन के साथ समाज हित मे करेंगे उपरोक्त बातें संभागीय परिवहन कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष लवकुमार सिंह ने कही, अवसर था सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय के प्रधान लिपिक राकेश कुमार श्रीवास्तव के सेवानिवृति उपरांत कार्यालय द्वारा विदाई एवं सम्मान समारोह का।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

कार्यालय के सभागार में आयोजित विदाई समारोह को संबोधित करते हुए एआरटीओ प्रवर्तन यू.बी. सिंह ने कहा कि राकेश श्रीवास्तव हमारे कार्यालय के वो आधार स्तम्भ से जिनके बल पर हमलोग कार्यालय से दूर रहकर भी निश्चिंत रहा करते थे कि अगर श्री श्रीवास्तव कार्यालय में है तो सम्पूर्ण पटल का कार्य सुचार रूप से चल रहा होगा। जब भी विभाग को जरूरत होगी राकेश जी की सेवाएं ली जाएंगी।

एआरटीओ प्रशासन एसपी सिंह ने कहा कि राकेश जी पूरे ईमानदारी कर्तव्यनिष्ठा व मनोयोग से विभागीय कार्य संपादित करते थे अन्य कर्मचारियों को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए हम इनके सुखद भविष्य एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते है।

राजकीय सेवानिवृति के उपरांत आदमी करता है नई पारी की शुरुवात- लवकुमार सिंह

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ले संरक्षक सीबी सिंह, जिलामंत्री चंद्रशेखर सिंह, प्रदीप सिंह, राजबली यादव, हीरालाल आज़ाद ने भी परिषद की तरफ से 33 वर्षीय सेवा के उपरांत अपने जिलाध्यक्ष का अंगवस्त्रम व स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।

समारोह में उपस्थित कार्यालय के जयसिंह, कुतुबुद्दीन, अमित कुमार, अजीत यादव आदि ने माल्यार्पण कर अंगवस्त्रम व स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।

अपने विदाई समारोह से अभिभूत व भावुक राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि मैंने पूरे मनोयोग से विभागीय कार्य के साथ ही आम जन की सेवा करने का कार्य किया है, अगर आगे भी समाज के बीच मे रहकर सभी समुदायों के साथ मिलजुलकर सामाजिक सरोकार का कार्य निरंतर चलता रहेगा।

सभागार में मोटर ट्रेनिंग स्कूल के मनीष राय, रामु यादव, सुभाष यादव, मनोज यादव सहित तमाम वाहनस्वामी उपस्तिथ रहे।कार्यक्रम का सफल संचालन राजस्व निरीक्षक अशोक श्रीवास्तव ने किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button