JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : पुण्यतिथि पर राजीव गांधी किये गए याद , उनके कार्यो को सराहा गया ।

0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second
जौनपुर। आधुनिक भारत के निर्माता भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के चित्र की पुण्यतिथि मनाई गई जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नेतृत्व में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें राजीव गांधी के द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला गया फैसल हसन तबरेज ने कहा कि पंचायती राज व्यवस्था को मजबूती प्रदान करने वाले व जवानों 18 वर्ष में मताधिकार देने वाले युवा प्रधान मंत्री को आज ही के दिन बम से शहीद कर दिया गया था।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश सिंह डब्बू ने कहा की पहला ATM मशीन व संचार क्रान्ति के नायक राजीव जी को नमन करता हूँ । धर्मेन्द्र निषाद ने कहा केशरी प्रसाद पाण्डेय, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, पूर्व विधायक की पुण्यतिथि पर हमारी सादर श्रद्धांजलि।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

राजनीति के ब्रह्मांड में एक नक्षत्र की तरह हमेशा प्रकाशमान व्यक्तित्व, जिनका जीवन वास्तव में अनुकरणीय है। वे सत्य का हमेशा साथ देते और असत्य, अधर्म एवं ग़लत का विरोध करते थे, इसके लिए चाहे उन्हें अपनों के ख़िलाफ़ ही जाना पड़े।

आज़ादी के संग्राम में क्रांतिकारी भी रहे तो असहयोग आंदोलन में भी सहभागिता निभाई, परन्तु कोई पारिश्रमिक नहीं लिया। प्रजा सोशलिस्ट पार्टी में आचार्य नरेंद्र देव के प्रमुख सहयोगी रह कर समाजवाद के अर्थ को चरितार्थ किया। इनकी ईमानदारी की समतुल्यता आज भी नहीं है।

संगोष्ठी को सम्बोधित करने वाले सर्व श्री राज कुमार गुप्ता अनील सोनकर पुष्पेन्द्र निषाद अमीश श्रीवास्तव इक़बाल हुसैन मुकेश पाण्डेय सब्बल अन्सारी संचालन आज़म ज़ैदी ने किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button