CrimeJaunpurUttar Pradesh

#Jaunpur | प्रधान के हत्यारों को पनाह देने वाले को पुलिस ने भेजा जेल।

0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

खुटहन । मखदूमपुर गॉव के प्रधान तबरेज आलम की कार से कुचलकर हत्या के मामले में फरार अभियुक्तों के शरणदाता को पुलिस ने शनिवार की सुबह पटैला गॉव से गिरफ्तार कर लिया तथा शरण देने के आरोप में धारा 216A के तहत मुकदमा दर्ज करके न्यायालय से रिमांड बनवाकर जेल भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मखदूमपुर ग्राम प्रधान तबरेज आलम की हत्या के मामले में फरार अभियुक्त रामफेर वर्मा, प्रमोद वर्मा और राहुल वर्मा की पुलिस को लंबे अरसे से तलाश है।

तीनों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की टीमें सम्भावित जगहों पर लगातार दबीश दे रही है। इसी दौरान तफ्तीश में यह बात सामने आयी कि मखदूमपुर गॉव निवासी मुख्य अभियुक्त रामफेर वर्मा का भतीजा सोनू उर्फ इन्द्रसेन वर्मा पुत्र कन्तराम वर्मा फरार अभियुक्तों का निरंतर शरणदाता बना रहा।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

मुखबिर की सटीक सूचना पर उपनिरीक्षक संतराम यादव, हे. का. सुरेन्द्र सिंह व रामबली यादव की टीम ने उसे पटैला गॉव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस का आरोप है की सोनू अभियुक्तों को गुप्त स्थान पर ठहराने से लेकर मोबाईल में पैसा डलवाने , नकदी रुपया भेजवाने में निरन्तर मदद कर रहा था।

इसके साथ ही वह पुलिस को लगातार गुमराह भी करता रहा। यह बातें उसने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के समय स्वीकार भी की। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस लगातार दबिश दे रही है। अभियुक्त अतिशीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button