Breaking NewsIndiaJammu KashmirNewsPolitics

जम्मू कश्मीर में गिरी महबूबा सरकार, BJP का PDP से हुआ तलाक

0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

जम्मू। जम्मू कश्मीर में PDP-BJP गठबंधन टूट गया है। मंगलवार को भाजपा के तरफ से समर्थन वापस लेने से जम्मू कश्मीर में चार साल पुरानी महबूबा सरकार का पतन हो गया है जम्मू-कश्मीर में बीजेपी ने पीडीपी के साथ गठबंधन तोड़ दिया है। इस फैसले से महबूबा सरकार अल्पमत में आ गई है।

महबूबा सरकार का भविष्य नेशनल कांफ्रेस के अगले कदम पर टिका

प्रेस के संबोधित करते हुए भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि हमने पार्टी के सभी सदस्यों के सहमती से यह फैसला लिया है। जम्मू-कश्मीर बीजेपी के प्रभारी राम माधव ने कहा कि घाटी में प्रेस की स्वतंत्रता खतरे में है। राममाधव ने कहा कि हमने राज्यपाल को इस विषय में पत्र भेज दी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल घाटी की स्थिति बहुत खराब है। राम माधव ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने हमें हमेशा हशिए पर रखा। अब देश की निगाहें नेशनल कांफ्रेस के अगले कदम पर टिकीं हैं । इसके पीछे बीजेपी ने मुख्य रूप से तीन कारणों का हवाला देते हुए ऐसा किया । बीजेपी ने पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या, सेना के जवान औरंगज़ेब की हत्या और प्रेस की फ्रीडम का हवाला देते हुए कहा कि अब वो पीडीपी के साथ सरकार में नहीं बने रहेंगे । ये फैसला रमज़ान खत्म होने के साथ ही घाटी में सीज़फायर को और आगे न बढ़ाए जाने के फैसले के साथ आया ।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

राम माधव बोले अब आगे पीडीपी के साथ गठबंधन को जारी रखना संभव नहीं

जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रभारी राम माधव ने कहा कि अब आगे पीडीपी के साथ गठबंधन को जारी रखना संभव नहीं है । ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है । इससे पहले पीडीपी ने कठुआ में आठ साल की बच्ची के गैंगरेप व मर्डर केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हिंदू एकता मंच के साथ बीजेपी के दो मंत्रियों द्वारा रैली करने पर पीडीपी ने गठबंधन खत्म करने की बात कही थी ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button