BadlapurJaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : राजमणि सिंह की हत्या के मामलें में भाजपा के कई नेता संघ के रडार पर ।

0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second
जौनपर। बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव के प्रधानपति व वरिष्ठ भाजपा नेता राजमणि सिंह की हत्या से संघ काफी मर्माहत है । जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता के हत्यारोपी की मदद भजपा के ही कुछ नेताओ द्वारा किये जाने से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को नागवर लगा है।

सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के एक मंत्री के कहने पर राजमणि सिंह पर हमला करने वाले आरोपियों की मदद कर रहे जिले के दो माननीय व एक पूर्व प्रत्याशी पर आरएसएस के क्षेत्रीय मंत्री नें जमकर फटकार लगायी है। ऐसा ना हों कि भविष्य में इसका खामियाजा इन नेताओं को भुगतना पड़े। सूत्रों से खबर है कि जल्द ही होने वाली समीक्षा बैठक में ऐसे पार्टी के नुकसान पहुँचानें वाले भितरघातियों की रिपोर्ट तैयार होगी। ऐसे लोगों को आगामी चुनाव से दूर रखा जा सकता है जिसके कारण उनके करियर पर असर पड़ सकता है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता राजमणि सिंह समेत उनके परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस वारदात में भाजपा नेता बुरी तरह से जख्मी हो गये थे उनकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के बीएचयू ट्राम सेंटर में भर्ती कराया गया था गुरुवार को उनकी मौत हो गयी।
सूत्रों के अनुसार संघ के राडार पर आने के बाद अब यही नेता राजमणि सिंह के परिवार के साथ खड़े हो गए है , अब उस विवादित जमीन पर दीवाल खड़ी करवा रहे है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button