CrimeJaunpurMariyanhuUttar Pradesh

#Jaunpur | कोटेदार की लाठी डंडे से मनबढ़ों ने की पिटाई,

0 0
Read Time:2 Minute, 29 Second
जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के गहलाई जगदीशपुर गांव में बुधवार को मनबढ़ो ने कोटेदार की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दिया। पिटाई से क्षेत्र के कोटेदारों में आक्रोश व्याप्त है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

बताया जाता है कि जगदीशपुर का कोटेदार प्रदीप कन्नौजिया बुधवार की सुबह ग्रामीणों को राशन देने के लिए अपनी दुकान की साफ सफाई कर रहा था और मनबढ़ दुकान नहीं खोलने के लिए मना कर रहे थे।
आरोप है कि दो दिन पूर्व गांव के दलित बस्ती के कुछ मनबढ़ किस्म के युवक कोटेदार के घर जाकर तालिबानी फरमान सुनाया था कि यह कोरोना संक्रमण काल है, इस दौरान अगर कोटे की दुकान खोली गई तो जान से मार दिए जाओगे।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

तालिबानी फरमान को कोटेदार अनसुना करते हुए बुधवार को दुकान खोलने के लिए साफ सफाई कर रहा था। आरोप है कि दलित बस्ती के रोहित, किशन, सिकंदर, आशीष, दीपक, राहुल लाठी डंडा लेकर दुकान पर पहुंच गए और आदेश की नाफरमानी करने की जुल्म में प्रदीप को जान से मारने की धमकी देने लगे, जब कोटेदार दुकान बंद करने से मना किया तो उसकी लाठी-डंडों से पिटाई करने लगे। कोटेदार भागकर अपनी जान बचाया। उसके बाद जाते समय दबंगों ने बोला कि शिकायत करने कहीं जाओगे तो बस्ती के सारे लोग जान से मार डालेंगे।
कोटेदार प्रदीप ने घटना की जानकारी बरसठी पुलिस को दिया, सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी मुन्नाराम धुंसिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस के पहुंचने से पहले मनबढ़ मौके से फरार हो गये। पुलिस चिन्हित दबंगो की धरपकड़ में जुटी है। मामले को लेकर कोटेदारों में आक्रोश है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button