JaunpurNews

लड़कियों पर छींटाकशी को लेकर मोलनापुर गांव में दो पक्षो में पथराव और मारपीट, मारपीट में दो घायल, कई थानों की पुलिस तैनात

0 0
Read Time:2 Minute, 11 Second
जौनपुर- शाहगंज कोतवाली में आज ईद की दिन दो बड़ी घटनाओ से पुलिस हकलान रही ,ताज़ा मामला ईद के त्योहार के मद्देनजर आज देर शाम शौच के लिए जा रही लड़कियों पर छींटाकशी करने बाद क्षेत्र के सबरहद व उससे सटे उसरहटा गांव के मोलनापुर पुरवा में दो वर्गों के लोग आमने-सामने हो गए। विवाद में मारपीट भी हुई। जिसमें दो लोग घायल हो गए। दो रिहायशी मड़हों में भी तोड़फोड़ भी की गई। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस शांति व्यवस्था बनाऐ रखने के प्रयास में जुट गई।

जानकारी शनिवार की देर शाम को क्षेत्र के सबरहद गांव के मोलनापुर पुरवा की कुछ युवतियां शौच के लिए जा रही थी। रास्ते में गांव से सटे सबरहद गांव के कुछ युवक खड़े थे। युवकों ने लड़कियों पर छींटाकशी कर दी। इस बात पर लड़कियों के पुरवे के दूसरे युवकों ने आपत्ति जताई। जिसे लेकर विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। कुछ देर के बाद दूसरे पक्ष लोगों ने पुरवा में पहुंच कर इस्लाम व उसके पुत्र फैजान के घर पर पथराव कर दिया। विरोध करने पर पिता पुत्र को लाठी डण्डे से पीटकर घायल कर दिया। घटना मे और भी लोगों को चोटे आई। लेकिन वे मौके से निकल गए। मामला दो वर्गों के बीच का होने की वजह से तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस व खेतासराय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और शांति व्यवस्था बनाऐ रखने के प्रयास में जुट गई। घायलों को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button