CrimeJaunpurUttar Pradesh

जंगलराज : रजिस्ट्री कराने आई महिला दिनदहाड़े कलेक्ट्रेट से हुई अगवा, खुली कानून व्यवस्था की पोल, वीआईपी जगह पर दबंगों ने पुलिस को दी चुनौती।

0 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

जौनपुर। जिले में इस समय सरेआम लूट, डकैती, अपहरण, बलात्कार की घटनाएं आम बन चुकी है। कब किसके साथ क्या हो जाये कहा नहीं जा सकता। जिले की पुलिस ऐसे मौके पर कन्नी काट लेती है। पुलिस का केवल एक ही काम है कि दोनों पक्षों से ऐन-केन-प्रकारेण पैसा एंठना।Kidnap

यह सही है कि पुलिस सक्रिय हो जाये तो अपराधी और अराजक तत्व या तो जिले की सीमा छोड़ कर भाग जाते है अथवा चुप्पी साध लेते है लेकिन जौनपुर इसके विपरीत है। कलेक्ट्रेट परिसर में जो घटना हुई उसकी जितनी निंदा की जाये वह कम है और खाकी वर्दी पर प्रश्न चिन्ह लग गया है।

सबसे मजदोर बात तो यह है कि जिस कलेक्ट्रेट परिसर से महिला अगवा हुई है उसी के चंद कदम दूर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, द्वय अपर पुलिस अधीक्षक के साथ-साथ सीओ सिटी और सीओ सदर का कार्यालय है। ठीक इसके बगल में ही मियांपुर पुलिस चौकी पर चौकी इंचार्ज सहित कई पुलिस के जवान मुस्तैद है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090


जानकारी के अनुसार कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित रजिस्ट्री ऑफिस से सरेआम महिला को अगवा कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरावती (55 वर्षीय) जमीन की रजिस्ट्री कराने की लिए ऑफिस में पहुंची थी। परिसर में उस वक्त हडक़ंप मच गया जब दर्जन भर से अधिक संख्या में आये लोगों ने महिला को अगवा कर लिया।

महिला जफराबाद के सुल्तानपुर गांव की रहने वाली है. महिला जमीन की रजिस्ट्री के काम से कचहरी परिसर में आई थी जहां दर्जन भर से अधिक लोगों ने उसे दिनदहाड़े अगवा कर बोलेरो गाड़ी में ले गए।

हैरान करने वाली बात यह कि सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कचहरी परिसर से पुलिस के नाक के नीचे से महिला के अगवा होने का मामला जनचर्चा का विषय बना हुआ है. एक तरफ सूबे में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से मात्र 50 मीटर की दूरी पर महिला का अपहरण होना कानून व्यवस्था की कलई खोल रहा है।

अभी आगरा के बस हाईजैक का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था तब तक एक और अपहरण की घटना सामने आ गयी है। मामले पर पुलिस प्रशासन ने जांच के आदेश देते हुए दोषियों पर कार्यवाई की बात कही है मगर इस तरह की घटनाएं सूबे में मजबूत कानून व्यवस्था की पोल खोल रही हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button