AccidentJaunpurUttar Pradesh

#Jaunpur | सड़क हादसे में पत्रकार के पिता का मौत परिजनों ने डाक्टर पर लगाया देर से आने का आरोप

0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

करूणाकर द्विवेदी

जौनपुर : -मछ्ली शहर नगर के नई पानी टंकी के पास किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रह रहे पत्रकार प्रखर श्रीवास्तव के पिता दिनेश चंद श्रीवास्तव आज सुबह करीब 6 बजे किसी काम से पैदल निकले थे।

हाईवे रोड इलाहाबाद जौनपुर रोड निकट मरी माई पुल के पास एक अज्ञात ट्रक के टक्कर लगने से दिनेश चंद श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गये।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

सूचना मिलते पर उनके बेटे उन्हें लेकर महलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहाँ कोई भी स्टाप मौजूद नहीं था जो कि पत्रकार प्रखर श्रीवास्तव खुद ही अपने घायल पिता को स्टेचर पर लिटाकर हॉस्पिटल में ले गये व परिजनों ने डाक्टर के ऊपर देर से इलाज करने का आरोप लगाया।

उनके बेटे प्रखर का कहना है कि जब मैं अपने पिता को अस्पताल ले आया तो यहां के इमरजेंसी में भी कोई डाक्टर मौजुद नहीं थे डॉक्टर एक घंटे बाद पहुँचे और मुझे टाका लगाने वाला सूई धागा लेने भेज दिया मैं तुरंत कुछ ही मिनट में अपने पिता के पास पहुँचा तो डाक्टर वहाँ मौजूद नहीं थे वो अपने रूम पर चले गये थे काफी देर बाद डाक्टर पहुँचे तब और सभी स्टाप प्रखर के पिता को तक मेरे पिता का मृत्यु हो चुका था ।

वही डॉक्टर ने खुद के और स्टाप के बचाव के लिए मौके पर पहुँच कर अपने देख रेख में अपने स्टाप के द्वारा तुरंत पट्टी,बाधा और इंजेक्शन लगाये और अपनी जान बचाते हुए जिला रेफर कर दिया लेकिन उससे पहले मछली शहर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में ही उनकी मृत्यु हो गई ।

परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया तो प्रशासन ने भी हॉस्पिटल के डॉक्टर और स्टॉप बीच बचाब के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बनाकर लिखापढी कर शव को परिजनों को सौंप दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button