JaunpurShahganjUttar Pradesh

शाहगंज : जेसीआई शाहगंज सिटी ने रक्तदान कर मनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन ।

0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

शाहगंज : जेसीआई शाहगंज सिटी ने जेसीआई इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया । इस अवसर पर नगर स्थित ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया, जिसमें 5 जेसी सदस्यों ने रक्तदान किया ।

अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ ने बताया कि गुरुवार को जेसीआई इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेसीआई सीनेटर अनीश सी मैथ्यू का जन्मदिन था ।

इस अवसर पर संस्था द्वारा नगर स्थित अनीता हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

उक्त शिविर में 5 जेसी साथियों पूर्व अध्यक्ष जेसी संजीव जायसवाल, जेसी रामजी गुप्ता, जेसी रंजीत साहू, जेसी गौरव गुप्ता और जेसी वीरेंद्र जायसवाल ने रक्तदान किया ।

उन्होंने बताया कि जेसीआई शाहगंज सिटी का मौजूदा साल में ये दूसरा रक्तदान शिविर था । इसके अलावा मानवता की सेवा को जीवन का सर्वोत्तम कार्य मानते हुए संस्था समय समय पर जरूरतमंदों को रक्तदाताओं के जरिये रक्त मुहैया कराती रहती है ।

इस अवसर पर अनीता हॉस्पिटल के प्रतिष्ठाता डॉ अभिषेक रावत ने सभी रक्तदाताओं को माला पहनाकर सम्मानित किया । उन्होंने विश्वास जताया कि जेसीआई शाहगंज सिटी के सहयोग से उनका ब्लड बैंक क्षेत्र में रक्त की तात्कालिक जरूरतों को पूरा करने में सफल होगा । कार्यक्रम में जेसी डॉ रुचि मिश्रा, जेसी रीता जायसवाल, जेसी अनूप सेठ, जेसी आनन्द वर्मा एवं जेसी अविनाश जायसवाल उपस्थित रहे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button