AccidentBadlapurJaunpurNewsUttar Pradesh

#Jaunpur : सड़क दुर्घटना में विवाहिता समेत 2 की मौत, 2 घायल |साथ मे जौनपुर जिले में अन्य घटनाओं के बारे में पढ़े।

0 0
Read Time:3 Minute, 31 Second
Jaunpur | जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर संबंधित पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
केराकत : स्थानीय क्षेत्र के बलईपुर बैरगिया निवासी रमावता देवी (39) पत्नी मनोज कुमार घर से पैदल कार्यवश क्षेत्र के मुफ्तीगंज बाजार आयी हुई थी। मुफ्तीगंज बाजार में ही ट्रैक्टर के धक्के से वह गंभीर रुप से घायल हो गयी थी, जिसे घायलावस्था में मुफ्तीगंज अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर प्रथम उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां पर उपचार के दौरान विवाहिता की मौत हो गयी। मृतक विवाहिता के पति मनोज कुमार के आवेदन पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया। घटना करने के बाद चालक फरार हो गया।

सुजानगंज : क्षेत्र के फत्तूपुर भगवानपुर गांव निवासी सूबेदार पाल (28) व ओम प्रकाश पाल (23) बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान बेलवार पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे एक पिकअप की चपेट में आ गये। घटना में सूबेदार पाल की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि ओमप्रकाश गम्भीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने पिकअप को रोक लिया जबकि चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल भेजते हुए पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस शव व पिकअप को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।
मछलीशहर : स्थानीय कोतवाली के रायबरेली-जौनपुर हाइवे पर चकमुबारकपुर छाछो मोड़ पर दो बाइकों की टक्कर हो गयी। घटना में छाछो गांव निवासी सर्वेश कुमार शुक्ल घायल हो गये। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सिंगरामऊ : बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के घनश्यामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बटाऊबीर नहर पुलिया के पास एक बाइक सवार को बचाने में एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गयी। घटना में उसमें सवार लोगों को हल्की फुल्की चोटें लगी। लोगों ने अपना उपचार पास के ही स्वास्थ्य केंद्र में कराया। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अजय कुमार पाण्डेय ने घायलों को बोलेरो से निकालकर उपचार कराया। इसके बाद जाम न लगे इसके लिए वह खुद ही स्थानीय लोगों की मदद से बोलेरो को सीधा कर दिया।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button