CrimeJaunpurPoliticsUttar Pradesh

जौनपुर : रंगदारी मांगने समेत कई मामलो में भाजपा नेता और उनके परिवार पर मुकदमा दर्ज ।

0 0
Read Time:2 Minute, 1 Second

cash1030850475867017238.jpegजौनपुर।  शहर कोतवाली पुलिस ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा काशी प्रांत इकाई के मंत्री व नगर पालिका परिषद जौनपुर के पूर्व सभासद मनीष सेठी, उनकी पत्नी व पुत्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वादी और भाजपा नेता के बीच डेढ़ माह से तनातनी चली आ रही है।

शहर के कसेरी बाजार स्थित पंजाबी मार्केट निवासी सरदार तरनजीत सिंह ने मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे कोतवाली में तहरीर दी। आरोप लगाया कि मार्केट के ही निवासी मनीष सेठी अवैध शराब, देह व्यापार व ऑनलाइन जुआ का धंधा चलाते हैं। गत 12 अप्रैल को वादी व कालोनी के अन्य लोगों ने इसकी शिकायत की। प्रशासन ने छापा मारकर अवैध शराब बरामद कर उनके पुत्र की गिरफ्तारी की।

इसी रंजिश को लेकर मनीष सेठी, उनकी पत्नी छाया सेठी, पुत्र मानिक सेठी व चार अज्ञात ने 25 मई को शाम सात बजे तलवार जैसे हथियार के बल पर दुकान नंबर-64 पर कब्जा कर लिया। रंगदारी की मांग करते हुए पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। पूरी घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। शहर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध बलवा, रंगदारी मांगने, गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button