BadlapurJaunpurUttar Pradesh

#Badlapur | कोटेदारो को भी उपलब्ध हो बीमा व सुविधाएं,नही तो 13मई को जाम करेंगे मशीन

0 0
Read Time:3 Minute, 22 Second
संवाददाता: सुशील मिश्रा

बदलापुर/जौनपुर।संवाददाताओ से जानकारी देते हुए कोटेदार संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश तिवारी व दयाशंकर निगम तथा विक्रम बहादुर सिंह द्वारा जिला द्वारा मुख्यमंत्री को पत्रक के माध्यम से अवगत करा दिया गया है कि इस समय देश प्रदेश में फैले वैश्विक महामारी (कोराना वायरस)को प्रकोप फैला हुआ है और अब और तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी प्रदेश के राशन डीलर इससमय सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है और जनता में सरकार द्वारा दिया गया खाद्यान्न वितरण कर रही है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

लेकिन इसके बावजूद भी सरकार कोटेदारों को कुछ नहीं समझ रही है। इस समय जो विभाग कार्य कर रहे हैं उनका बीमा और सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है, लेकिन शायद कोटेदारों के लिए इनके पास कुछ नहीं है ना कोटेदारों के जान की परवाह ‌है, ना कोटेदारों के परिवार के लोगों की चिंता। इस लिए संगठन इस निर्णय पर पहुंचा है कि अगर सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है तो विवश हो कर 13-05-2020 को सभी प्रदेश के कोटेदार अपने अपने तहसील पर सुबह 11 बजे से सभी लोग अपनी मशीन ‌ले जाकर जमा कर दें।कोटेदारों की मांग यह है कि1- सभी‌ प्रदेश के कोटेदारों का तुरंत 50 लाख का बीमा कराया जाय,
2-वैश्विकमहामारी के चलते अन्य प्रदेशों की तरह यहां भी ई पोश मशीन बन्द हो
3-सभी राशन डीलरो को सेनेटाइजर मास्क आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई जाय
4-जिस तरह प्रदेश में कोटेदार 95%खाद्यान्न वितरण किया जा रहा है उसके बावजूद भी फर्जी शिकायत पर दुकान निलम्बित और एफआईआर दर्ज कराई जा रही है यह बन्द हो,।
अगर सरकार द्वारा इन मांगों पर विचार कर 10-5-2020 तक कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो सभी कोटेदार 13-5-2020को अपने अपने जिले में तहसील पर मशीन जमा कर दें।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि प्रदेश के सभी पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष सभी लोग अपने जिले के कोटेदारों को सूचित कर दे, कोई छूटने न पाये।‌ एक साथ निर्धारित तारीख को यह कार्य किया जायेगा। शहर के कोटेदार जिला पूर्ति कार्यालय में जमा करेंगे और अब वह समय आ गया है कि आप लोग इस बात पर भी तैयार रहें कि एक साथ सभी लोग इस्तीफा भी देना पड़ सकता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button