CrimeJaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : घर में घुसकर दबंगों ने बच्चों व महिलाओं को पीटा, नौ गंभीर जख्मी ।

0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second
जौनपुर। 25 मई सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पोटरिया गांव में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने आधा दर्जन बाहरी लोगों की सह पर आलमगीर व इसरार अहमद के घर पर हमला बोल दिया। घुसकर में घुसकर बच्चों ,महिलाओं पर लाठी-डंडा, रॉड से जानलेवा हमला किया।

महिलाएं अचेत होकर गिर पड़ीं फिर भी मनबढ़ उन्हें पीटते रहे।तोड़फोड़ कर सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

उक्त गांव में रविवार की देर शाम दबंगों ने आधा दर्जन बाहरी बदमाशों के साथ इशरार अहमद अंसारी व आलमगीर अंसारी के घर पर करीब आधे घंटे अराजकता का नग्न तांडव किया। पुरुषों, बच्चों व महिलाओं की बर्बरतापूर्ण पिटाई की। इशरार अहमद व उनकी पत्नी किताबुन निशाँ बेटे अंसार अहमद, शमशेर, फुरकान, अबु सहमा पुत्र अनसार अहमद व हकीकुन निशा पत्नी शमशेर ,आलमगीर के बेटे सहबान बेटी नाजरीन को पीटकर लहूलुहान कर दिया।महिलाएं मूर्छित होकर गिर पड़ीं फिर भी मनबढ़ उन्हें लाठी से पीटते रहे। और हमलावार के परिवार की महिलाएं उनके घर की महिलाएं बाहरी बदमाशों की पहचान छुपाने के लिए लोगों की आंख में लाल मिर्च का पाउडर फेंक रही थीं।

ग्रामीणों की सूचना पर एसएचओ संजीव मिश्र ने हल्का दरोगा राम सुंदर व दो सिपाही को तत्काल मौके पर भेजा। घर पहुंचे दरोगा ने पीड़ित पक्ष की महिलाओं को नाटक करने का आरोप लगाते हुए भद्दी- भद्दी गलियां दी।एसएचओ के तत्परता दिखाने पर ही दरोगा ने घायलों को करंजाकला अस्पताल ले जाने को कहा।लिखा पढ़ी के नाम पर घायलों को घंटे भर थाने के बाहर रोके रखा गया। इस दौरान जख्मी महिलाएं बच्चे दर्द से कराह रहे थे। काफी देर बाद उन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने किताबुन निशा व हकीकुन निशा की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। दरोगा के एक पक्षीय रवैये से ग्रामीणों में गुस्सा है। लोगों ने पुलिस अधीक्षक दरोगा की कार्यशैली की जांच कर कार्यवाही की मांग किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button