JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : इंदू सिंह ने पुलिस प्रशासन पर दिखाए कड़े तेवर,आंदोलन की दी चेतावनी ।

0 0
Read Time:3 Minute, 23 Second

जौनपुर । ज़िले में अपराध दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है,अपराधी बेखौफ आये दिन लूट हत्या कर अपराध को अंजाम दे रहे है,पुलिस का भय शून्य को पहुंच चुका है और पुलिस बेलगाम होकर केवल फ़र्ज़ी मुक़दमे, ज़मीन कब्ज़ा मकान कब्ज़ा करने व जन उत्पीड़न में लगी है। सत्ताधारी दल के लोगो व जनप्रतिनिधियों की भी नही सुनती पुलिस वो भी असहाय महसूस करते है।

उक्त बातें उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदु ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कही है।

लाइन बाजार की घटना और पुलिस की भूमिका बड़ी ही निंदनीय है।

श्री इंदु सिंह ने थाना लाइन बाजार की घटना पर पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि एस ओ लाइन बजार को तत्काल सस्पेंड किया जाए अन्यथा आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा,श्री इंदु सिंह ने कहा कि जिस तरह से फोटोस्टेट व्यापारी के साथ पहले थाने के सिपाही और फिर एसओ ने मय फोर्स दुर्व्यवहार किया है ये अतिनिन्दनीय व अक्षम है,अकारण ही सम्मानित व्यापारी को उनके दोनों पुत्रों विकलांग भतीजे व गर्भवती भतीजी को और घर की महिलाओं को अभद्रता के साथ मारना पीटना और जातिसूचक गालियां दी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा।लाइन बाज़ार पुलिस ने नारी सम्मान व उनकी अस्मिता पर भी चोट पहुंचाई है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

श्री इंदु सिंह ने आगे कहा कि जब किसी समस्या को लेकर पुलिस अधीक्षक महोदय से कोई भी बात करना चाहे तो वो बात नही करते उनके पीआरओ बात करते है,संवादहीनता के कारण भी कही कहीं समस्याए खड़ी हो जाती है,जबसे जनपद में पुलिस अधीक्षक महोदय का आगमन हुआ है तब से अपराध का पारा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

पुलिस प्रशासन को अपनी कार्यप्रणाली में अब सुधार लाना होगा,तभी अपराध पर लगाम लगेगी। लाइन बाजार की घटना के दोषी एसओ को तत्काल सस्पेंड व नेवढ़िया के कुसिया में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या का पर्दाफाश यदि एक सप्ताह में नही हुआ तो

पुलिस अधीक्षक के आगमन से अब तक के सारे अपराध का आंकड़ा इकट्ठा कर सत्ता व शासन में उच्च अधिकारियों से लखनऊ सम्पर्क कर जनपद के कानून व्यवस्था व पुलिस की कार्यप्रणाली से अवगत कराऊंगा।इसके बाद भी यदि कोई बात नही बनी तो सड़क पर उतरने के लिए भी तैयार हूं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button