JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि ।

0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second
जौनपुर। आईएमए भवन लाइन बाजार में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर के सदस्य एकत्रित हुए एवं हाल में चीन द्वारा भारत के संप्रभुता पर हमला करने की नापाक कोशिश एवं गलवान घाटी में भारत के 20 बहादुर जांबाज़ सैनिकों की कायरता पूर्वक हत्या के विरोध में एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित किया। सदस्यों ने 2 मिनट मौन धारण करके सैनिकों की मृत आत्मा के लिए शोक प्रकट किया।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जौनपुर के अध्यक्ष डॉक्टर एनके सिंह ने कहां कि भारत की धरती को शत्रुओं से बचाने के लिए हमारे सैनिक भारतीय सीमाओं पर वीरता पूर्वक रक्षा करते हैं और हम भारतीय लोग जी जान से अपने सैनिकों के पीछे खड़े रहकर उनको मानसिक बल प्रदान करते हैं।1592659717_572_जौनपुर-शहीदों-को-दी-गई-श्रद्धांजलि-SRJ.jpg

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि भारत की 1 इंच भी भूमि किसी दुश्मन के हाथ नहीं जा सकती है। हमारे वीर सैनिक उसकी रक्षा करने के लिए पूर्णतया सक्षम हैं। भारत का एक-एक नागरिक अपनी सेना एवं सैनिकों के पीछे हर समय खड़ा रहता है और आवश्यकता पड़ने पर अपने सैनिकों के लिए हर प्रकार की सहायता करने के लिए तैयार रहता है।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सचिव डॉ जाफरी ने कहा की सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए हम लोगों से जो बन सकता है करने के लिए तैयार हैं। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि हम चिकित्सक गण सैनिकों अथवा भूतपूर्व सैनिकों के लिए मुफ्त परामर्श की सुविधा प्रदान कर ना चाहते हैं और यह सेवा शीघ्र अति शीघ्र शुरू किया जाएगा।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए मेडिकल एसोसिएशन के कुछ सदस्य उपस्थित रहे जिनमें डॉ एनके सिंह, डॉ ए ए जाफरी, डॉ क्षितिज शर्मा, डॉ मुकेश शुक्ला, डॉअनिल कुमार मौर्या, डॉ आर ए मौर्य, डॉ आरपी यादव, डॉ अरुण सिंह, डॉ अखिलेश सैनी, डॉ विकास सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button