AccidentBreaking NewsJaunpurSadShahganjUttar Pradesh

#Jaunpur| ट्रक पर बैठकर आ रहे थे प्रवासी मज़दूर, ट्रक पलटने से एक मज़दूर की मौत, छह घायल

0 0
Read Time:4 Minute, 0 Second

बिपुल सिंह

प्रयागराज से शाहगंज की तरफ जा रही गिट्टी लदी ट्रक सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलटी जिसमे सवार 9 प्रवासी मजदूर दबकर घायल हो गए।वही एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रयागराज से गिट्टी लेकर बस्ती जा रही ट्रक जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के गोबरहा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। ट्रक पर सवार सात प्रवासी मजदूर गिट्टी के नीचे दब गए। उनमें एक की मौत हो गई। छह अन्य मजदूरों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

जेसीबी मशीन और स्थानीय लोगो की मदत से पुलिस ने सभी मजदूरों को बाहर निकल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया।सभी लोग प्रयागराज से एक गिट्टी लदी ट्रक पर बैठ कर घर जा रहे थे खुटहन थाना क्षेत्र के गोबरहा गांव के पास अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क किनारे पलट गई। मौके पर डीएम एसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद।

सीएचसी खुटहन पर प्रारम्भिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने दो मजदूरों को जिला अस्पतालफर रेकर दिया हादसे में चालक भी घायल हुआ है, जबकि खलासी घटना के बाद से लापता है।

संतकबीरनगर के अमावां गांव निवासी चालक विनोद कुमार (22) प्रयागराज से ट्रक पर गिट्टी लड़कर बस्ती के लिए रवाना हुआ।

रास्ते में प्रयागराज के सहसो गांव के पास पैदल जा रहे चार प्रवासी मजदूर ट्रक पर सवार हो गए। बदलापुर पहुंचने के बाद तीन अन्य श्रमिक भी ट्रक पर चढ़कर गिट्टियों के ऊपर बैठ गए।

तेज रफ्तार ट्रक प्रयागराज-शाहगंज मार्ग पर गोबरहा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। ट्रक पर सवार मजदूर गिट्टी के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जेसीबी की मदद से गिट्टी हटवाकर दबे मजदूरों को बाहर निकलवाया। चालक समेत सभी घायलों को खुटहन सीएचसी भिजवाया।जहां प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने मनोज कुमार (36) पुत्र संतराम निवासी बस्ती को मृत घोषित कर दिया।

गंभीर चोट के कारण राजन (20) पुत्र बाबूराम कलवारी बस्ती, अवधेश कुमार पुत्र लक्ष्मी सनेहपुर दक्षिण टोला मऊ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।अन्य घायल संतोष कुमार (20) पुत्र रामवृक्ष संत कबीर नगर, नवीन कुमार (24) पुत्र जगदीश कटेसर रसूलपुर बस्ती, बृजेश पुत्र रामशंकर व उसकी पत्नी गुड्डी देवी निवासी कैरना महरुपुर मऊ, चालक विनोद कुमार का सीएचसी पर उपचार चल रहा है।

चालक विनोद के मुताबिक केबिन में उसके साथ बस्ती का निवासी खलासी भी मौजूद था, जो घटना के बाद से ही लापता है। पुलिस ने बताया कि मृतक के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button