JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी द्वारा आजमगढ़ विश्वविद्यालय को 100 करोड़ रुपए देने के आश्वासन !

0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

जौनपुर । पूर्वांचल विश्वविद्यालय में अब शिक्षणेत्तर कर्मचारी मोर्चा मैदाने जंग में आ गया है। इसके अध्यक्ष श्री नाथ यादव ने कुलपति को ज्ञापन देते हुए कहा है कि हमारी मांगो पर गम्भीरता पूर्वक बिचार किया जाये अन्यथा हमारा मोर्चा भी आन्दोलन की राह पकड़ने को मजबूर होगा। Vbspu

शिक्षणेत्तर कर्मचारी मोर्चा ने अपने मांग पत्र में कहा है कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय के  वित्त अधिकारी ने शासन को आश्वस्त किया है कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय आजमगढ़ विश्वविद्यालय को 100 करोड़ रुपए की सहायता करेगा। वित्त अधिकारी के इस तरह के शासन में दिये गये आश्वासन से पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कर्मचारी गुस्से में है।  यहां से आजमगढ़ विश्वविद्यालय को एक रूपये नहीं दिया जाना चाहिए। पूर्वांचल विश्वविद्यालय को जब सरकार कोई ग्रान्ट नहीं देती है तो यहाँ से धनराशि दिलाने की हकदार कैसे होगी। 100 करोड़ रुपए दिए जाने की दशा मे यहाँ के कर्मचारियों को वेतन का संकट हो जायेगा।

शासनदेश  24 फरवरी 16 के नियमों के तहत 2001 तक के संविदा कर्मचारियों को रिक्त पदों पर विनियमित किया जाये। विश्वविद्यालय में तमाम कर्मचारियों को सेवा निवृत्त होने के बाद अब विश्वविद्यालय पर वित्तीय भार कम हुआ है अब संविदा कर्मचारियों को वेतन क्रम में किया जाये करूणा निराला प्रोगामर के रिक्त पद पर प्रमोशन की शीघ्र कार्यवाही किया जाये।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

मोर्चा के अध्यक्ष श्री नाथ यादव ने कहा कि हमारे मांगो की अनदेखी करने पर मोर्चा आन्दोलन का रास्ता पकड़ने को मजबूर हो जायेगा।अध्यक्ष ने कहा मांग पत्र पर निर्णय के लिए मोर्चा ने एक पखवारे का समय दिया है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button