BadlapurCoronaJaunpurUttar Pradesh

#Jaunpur | कोरोना पोजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी आज नहीं दिख रहा तीनों में कोई लक्षण : CMO

0 0
Read Time:2 Minute, 26 Second

जौनपुर : जिले के 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज के ठीक होने के बाद आज एक बार फिर तीन नये कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से हड़कम्प मच गया। ये तीनों लोग परदेस से गांव पहुंचे हैं और इन्हें क्वारंटीन किया गया है। इनकी जांच रिपोर्ट आज आयी। 

बताते हैं कि रामनगर विकास खण्ड के छांगापुर द्वितीय गांव निवासी बृजेश यादव पुत्र छोटे लाल मुंबई के गोरेगांव वेस्ट प्रेमनगर में रहते है। वहां से बाइक के जरिए वह जौनपुर पहुंचे। ब्लाक वार रैण्डम आधार पर पाँच मई को उसका सैम्पल लिया गया और जांच के लिए भेजा गया।

बृजेश की जांच रिपोर्ट धनात्मक हुई है। इसके अलावा रामनगर विकास खण्ड के लाखापुर गांव के संजय कुमार 41 वर्ष पटेल पुत्र आरएन पटेल मुंबई के अकबर लाल कम्पाउण्ड रुम नं. 9 बाला चाल आजाद नगर से अपने गांव चार पहिया वाहन से 30 अप्रैल को अपने गांव आये थे। पाँच मई को इनका भी नमूना लिया गया।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

सोमवार को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रामपुर विकास खण्ड के घाघरपुर पृथ्वीपुर निवासी सत्यम सिंह 28 वर्ष पुत्र रामसमुझ मुंबई के अंधेरी इस्ट से 27 अप्रैल को बाइक से गांव के लिए निकले और 30 अप्रैल को पहुंच गये। 9 मई को स्थानीय विद्यालय में इन्हें क्वारंटाइन किया गया। इनकी जांच सैम्पल पाँच मई को लिया गया था।

वर्तमान में अपने पुराने निवास पर होम क्वारंटाइन में है। सीएमओ ने बताया कि जांच के दौरान एवं आज भी तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों में कोई किसी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या नहीं है। इनके साथ आने वालों की भी जांच करायी जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button