Uttar PradeshVaranasi

#Varanasi| DM ने दिखाए कड़े तेवर,अब अगर शहर में घुसे तो जाएंगे जेल

0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

अब अगर शहर में घुसे तो जाएंगे जेल

वाराणसी । शहर में जो घर से बाहर उपरोक्त कारणों के अलावा बिना मेडिकल इमरजेंसी के निकलेगा, शहर में अंदर आने की कोशिश करेगा या शहर के बाहर जाने की कोशिश करेगा, उस पर एफआइआर होगी। जिन लोगों के कार्य अनुमन्य किये गये हैं, वह चाहे किसी भी कार्य से जुड़े हुए कर्मचारी व्यवसायी हो, ग्राहक हो या जनमानस हो, कोई भी बिना मास्क और अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड किये बिना यदि घर से बाहर निकलें तो ऐसे लोगों पर कठोर कार्यवाही की जायेगी।

नगर निगम की वेबसाइट देखें

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

शहर में होम डिलीवरी की व्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए होम डिलीवरी से जुड़े लोगों के नंबर नगर निगम की वेबसाइट पर भी प्रदर्शित किए गए हैं। इसके साथ राशन, दवाई की होम डिलीवरी करने वाले सप्लायर्स के नंबर भी पुन: सार्वजनिक किए जा रहे हैं। यह आदेश केवल वाराणसी नगर निगम सीमा के लिए हैं और ग्रामीण क्षेत्रों पर लागू नहीं होगा। शटर रहेगा डाउन – राशन, सब्जी, गैस, दूध, दवा की होम डिलीवरी शाम छह बजे तक अनुमन्य – दूध की आपूíत के लिए होम डिलीवरी के अलावा भी मिलेगी छूट – दूध के रिटेल दुकानदारों व आउटलेट 11 से 12 बजे के बीच करेंगे बिक्री।

यह भी जानें

पहड़िया सब्जी मंडी और दवा मंडी में ऑड-इवेन व्यवस्था लागू – सब्जी मंडी के खुलने का समय देर रात तीन से सुबह छह बजे तक – सब्जी मंडियों में रिटेल दुकानदार या ठेले वाले ही खरीदारी करेंगे – ठेले वाला लेकर आएगा मोहल्ले व आपके घर तक सब्जी – खुलेगी आठ सब्जी मंडियां- भोजूबीर, लमहीं, पहड़िया, पंचक्रोशी, चंदुआ सट्टी, सुंदरपुर, रामनगर चौक और नुआव मंडी – प्राइवेट अस्पतालों में मौजूद दवा की दुकानें 24 घंटे खुलेंगी – होम डिलीवरी के लिए पास बनवाने को जिलापूर्ति अधिकारी से करें संपर्क, हेल्पलाइन नंबर-1077 – होम डिलीवरी से जुड़े लोगों का पहले होगा स्वास्थ्य परीक्षण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button