JaunpurMariyanhuUttar Pradesh

मड़ियाहूं : बरसठी ब्लॉक के परिषदीय शिक्षकों ने जिलाधिकारी को सौंपा 101 कुन्तल खाद्दान्न ।

0 0
Read Time:3 Minute, 16 Second

जौनपुर । कोविड-19 महामारी से उत्पन्न विषम परिस्थितियों में असहाय एवं मजबूर लोंगो की सहायता करने के लिए जौनपुर के जिलाधिकारी श्री दिनेश कुमार सिंह एंव जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण तिवारी के आह्वान पर अध्यक्ष संतोष सिंह एंव जिला संगठन मंत्री अश्वनी सिंह, संतोष सिंह बघेल के नेतृत्व में ब्लाक शिक्षकों के स्वैच्छिक सहयोग से एकत्रित धनराशि के सापेक्ष 35 कुन्तल आटा, प्याज़ 20 कुन्तल, सरसों तेल 3000 बोतल, 4 कुन्तल चीनी, 4000 पैकेट नमक, 4000 पैकेट मसाला सहित खाद्दान्न सामाग्री गरीब परिवारों में वितरण हेतु जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी श्री प्रवीण कुमार तिवारी , जिला पूर्ति अधिकारी अजय सिंह और जिलाध्यक्ष अमित सिंह की उपस्थिति में जिलाधिकारी अधिकारी महोदय को सुपुर्द किया गया।

बेसिक शिक्षकों द्वारा इतने ब्यापक स्तर पर दी जा रही सहायता की जिलाधिकारी महोदय ने जमकर प्रशंसा भी किया और कहा कि बेसिक शिक्षकों का इस कोरोना की लड़ाई में किया गया सहयोग बेहद ही महत्वपूर्ण एंव ऐतिहासिक रहा है।

IMG-20200526-WA0006.jpg

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

ब्लाक अध्यक्ष अध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में बरसठी ब्लाक के हम सभी शिक्षकों ने यह प्रण किया है कि मेरे जनपद में कोई भी परिवार भुखमरी का शिकार नही होने पायेगा।
ब्लाक मंत्री सुभाष चंद बिंद ने शिक्षको को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जिला अध्यक्ष अमित सिंह जी के आह्वान पर आज बरसठी ब्लाक के शिक्षकों की तरफ से खाद्दान्न सामाग्री सहयोग किया गया है। जब भी समाज के लिये किसी भी प्रकार के सहयोग की बात आती है हमारा दानवीर शिक्षक अपना सहयोग देने के लिए हमेशा अग्रिम पंक्ति में ही खड़ा होता है।

इस अवसर पर कृपाल सिंह(सरंक्षक), जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह टोनी अनुज सिंह शिरीष दूबे विनोद सिंह, श्रीप्रकाश, राजबहादुर यादव, इंदजीत यादव, मानिक चंद, स्वतंत्र सिंह, यशवंत सिंह, सोमेंद्र त्रिपाठी, अरुण कुमार दूबे, रामसिंह, विशाल सिंह, ओमप्रकाश शुक्ला,अमित सिंह ओमप्रकाश चौरसिया, शशांक मिश्र आदि उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button