JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : भाजपा ने तोड़ा जनता का भरोसा : आजम खान !

0 0
Read Time:2 Minute, 47 Second
नवीन यादव 
जौनपुर। सदर विधानसभा क्षेत्र के कोइरीडिहा में पदाधिकारियों ने समाजवादी पार्टी का आह्वान अपील जारी किया। इस दौरान मुख्य अतिथि समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान एडवोकेट ने कहा कि किसान लुट रहा है, मजदूर भूखों मर रहा है, बेरोजगारी सुरसा की तरह आकार बढ़ाती जा रही है।
नौकरी के नाम पर युवकों को धोखा दिया जा रहा है, छात्र वर्ग कुंठित है। बुनकर, दस्तकार और छोटा, मझोला, बड़ा उद्यमी किसानों की तरह आत्महत्या करने को विवश हैं। भाजपा ने जनता का भरोसा तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने के बाद जनहित का कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं किया है। जनता अपने साथ हुए विश्वासघात को भूल नहीं सकती है। इसलिए हमारा मुख्य लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कुशासन का पर्याय बन गई भाजपा सरकार को वर्ष 2022 के चुनावों में सत्ता से बेदखल करना है।IMG-20200628-WA0022.jpg
श्री खान ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने देश को आर्थिक अराजकता, मंदी, अपराध और लोकतंत्र के अवमूल्यन की दिशा में ढकेला है। साजिश और अफवाह, यही भाजपा के हथियार है। भाजपा की एकाधिकारी प्रवृत्ति की आशंका प्रबल होती दिखती है। किसान के विरूद्ध गहरी साजिश के तहत कारपोरेट पूंजीवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है।
अध्यक्षता कर रहे विधानसभा अध्यक्ष गजराज यादव ने कहा कि आज हमें यह देखना होगा कि नौजवानों और किसानों के साथ अन्याय न हों, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और मानवाधिकारों का हनन न हो। देश में डर और आतंक का माहौल पैदा करने वालों को सफल न होने दें। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र यादव, महासचिव रियाज आलम, नरसिंह यादव, सिराज प्रधान, सुभाष यादव, रमेश बिंद, धर्मेंद्र सोनकर, गोरे यादव, कन्हैया लाल यादव सहित सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी मौजूद रहे।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button