JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई के लिए आप ने सौपा ज्ञापन !

0 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

जौनपुर।  प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कानपुर राजकीय बालगृह में नाबालिक लड़कियों के साथ अमानवीय कृत्य की जांच हाई कोर्ट की निगरानी में एसआईटी से कराने तथा दोषियों के विरुद्ध कठोर  कार्रवाई करने की मांग को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस अवसर पर पंचायत चुनाव प्रभारी वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य सोम कुमार वर्मा ने कहा कि कानपुर राजकीय बाल गृह में नाबालिग बच्चियों के साथ जिस प्रकार से अमानवीय कृत्य किया गया उनका शोषण किया गया उसे सुनकर रूह कांप जाती है।जौनपुर-दोषियों-के-विरुद्ध-कठोर-कार्रवाई-की-जाय.jpg

कानपुर के बाल गृह में 7 बालिकाएं गर्भवती पाई गईं तथा एक बालिका को एड्स है। यहां के अधिकारियों की मिलीभगत से अनाथ, बेसहारा और मजबूर बच्चियों की इज्जत के साथ लगातार खिलवाड़ होता रहा ,जो बेहद निंदनीय है। जिला कार्यकारिणी सदस्य व वरिष्ठ अधिवक्ता अनुराग मणि त्रिपाठी ने कहा कि प्रशासन की नाक के नीचे इस बालगृह में 57 लड़कियां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जो यह साबित करती है कि इस बाल गृह के संबंधित अधिकारी और कर्मचारी संविधान नियम कायदा और मानवीय मूल्यों को तिलांजलि देकर बेसहारा नाबालिग लड़कियों के जिंदगी के साथ खिलवाड़ करते रहे।

देश और प्रदेश की जनता इसके पहले देवरिया महिला संरक्षण गृह और मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के दर्द को अभी भूल भी नहीं पाया था कि कानपुर की इस घिनौनी घटना ने साबित कर दिया है कि योगीराज में गरीब ,असहाय व बेसहारा लोगों को न्याय नहीं मिल सकता है।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज स्थापित हो चुका है जिसे उखाड़ फेंकना ही एकमात्र विकल्प है। जिला सह संगठन संयोजक बबलू गुप्ता ने कहा कि पूरे मामले की हाईकोर्ट की निगरानी में एसआईटी जांच होनी चाहिए। तथा दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सैयद मोहम्मद जैदी ने कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए कि इनके राज में बहू-बेटियां कोई भी सुरक्षित नही हैं। ज्ञापन देने वालों में नगर संयोजक बंटी अग्रहरि,आलोक राजभर,प्रशांत यादव उपस्थित रहे।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button