AccidentJaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : गैस सिलेंडर फटने से कच्चे मकान में लगी आग ।

0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के  कसिली गांव में शुक्रवार को गैस सिलेंडर फटने से कच्चे मकान में आग लग गई। संयोग ही था घर में कोई मौजूद नहीं था। भयावह आग में गृहस्थी के सभी सामानों के अलावा शादी की तैयारियों के लिए जुटाई गई सामग्रियां भी नष्ट हो गईं। अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंचा जरूर लेकिन ऐन वक्त पर उसके संयंत्र धोखा दे दिए। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर आग बुझाई।

गांव निवासी माता प्रसाद दीक्षित व मदन दीक्षित का कच्चा घर है। परिवार की शीला देवी नामक महिला गैस चूल्हे पर दूध उबालने के लिए रखकर बाहर चली गई।

fire hut1631083282742931202..jpg

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

इसी दौरान दूध उबलकर गिरने लगा। पाइप के सहारे गैस सिलेंडर में आग लग गई। सिलेंडर तेज धमाके के साथ फटा और मकान के घर के बड़ेर से जा टकराया। फलस्वरूप घर में आग लग गई। संयोग ही था कि परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर होने से बाल-बाल बच गए।

अग्नि पीड़ित परिवार की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण जुट गए। पूरा घर धू-धू कर जलने लगा। घर में मौजूद गृहस्थी के सामानों के साथ ही शादी की तैयारियों के लिए जुटाई गई सामग्रियां देखते ही देखते नष्ट हो गईं। फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे लेकिन संयंत्र में तकनीकी खराबी आ जाने से बेबस हो गए। ग्रामीणों अंकित दीक्षित, रितिक, शिवम, रवि चौरसिया, पंकज दीक्षित, डबलू दीक्षित आदि ने अथक प्रयास कर आग बुझाई।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button