Breaking NewsCoronaJaunpurUttar Pradesh

जौनपुर: जिले में तीन सिपाहियों सहित 26 और मिले कोरोना संक्रमित,स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप !

0 0
Read Time:2 Minute, 56 Second

 


 

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

जौनपुर । कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। पीजीआइ से सोमवार को आई रिपोर्ट में रामपुर थाने पर तैनात तीन सिपाहियों समेत 26 और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पीड़ितों में शाहगंज के कोरोना से मृत व्यवसायी के परिवार के छह सदस्य और बरसठी के एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं। अधिकांश में कोई लक्षण नहीं दिखा। जनपद में अब पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 534 हो गया है। संतोषजनक स्थिति यह है कि पीड़ितों में सिर्फ 79 का उपचार चल रहा है, बाकी 446 स्वस्थ होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं। नौ संक्रमितों की मौत हो चुकी है।Corona

शाहगंज में कोरोना संक्रमण से व्यवसाई की मौत के बाद संपर्क में पाने वाले परिवार के सदस्यों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था। इसमें मृत व्यवसाई की पत्नी, तीन पुत्र, एक पुत्रवधू और एक रिश्ते की पुत्रवधू कोरोना संक्रमित आए हैं। व्यवसायी की मौत के बाद से ही आजमगढ़ मार्ग को सील कर दिया गया है। साथ ही मोहल्ले के लोगों का नमूना लेकर जांचको भेजा गया है। इसी तरह बरसठी के बघनरी गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। संक्रमित परिवार 22 जून को ट्रेन से मुंबई से घर आया था। 24 जून को ब्लाक मुख्यालय पर जांच के लिए नमूना लिया गया था। पीड़ितों में किसी प्रकार का कोई लक्षण नहीं था। इससे पहले भी गांव में दो मरीज मिल चुके हैं।

जिले के अन्य पीड़ितों में रामपुर थाने के तीन सिपाही जांच में संक्रमित पाए गए हैं। इससे पुलिस महकमे में हड़ंकप मच गया है। संक्रमित डायल 112 में ड्यूटी कर रहा संक्रमित सिपाही अवकाश पर है शेष दो को अस्पताल भेजा गया। वहीं आशानंदपुर गांव के दो व बनीडीह का एक संक्रमित है। पीड़ितों में मछलीशहर निवासी साइकिल मिस्त्री, महराजगंज के फत्तूपुर गांव निवासी महिला, मीरापुर निवासी युवक, केराकत के नाऊपुर निवासी महिला, जलालपुर के मकरा निवासी एक भाई व दो बहनें हैं।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button