Breaking NewsNewsUttar Pradesh

11 थाने में नए थानेदार की हुई तैनाती |

0 0
Read Time:3 Minute, 36 Second
इलाहाबाद। जिले में कानून-व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए 11 थाने में नए थानेदार की तैनाती की गई है। वहीं इन थानों में तैनात रहे स्थानांतरणाधीन इंस्पेक्टर की जल्द ही दूसरे जिले में रवानगी होगी।
एसएसपी नितिन तिवारी ने थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इसके तहत इंस्पेक्टर संजय कुमार राय को मेजा से फूलपुर, विनीत सिंह को जार्जटाउन से दारागंज, संजय कुमार सिंह को कैंट से बहरिया, बृजेश कुमार यादव को कर्नलगंज से अतरसुइया, अरुण चतुर्वेदी को दारागंज से होलागढ़, पंकज त्रिपाठी को एएचटीयू से करछना, रोशन लाल को शाहगंज से खुल्दाबाद, अरुण कुमार त्यागी को डायल 100 से सरायइनायत और महेश सिंह को सिविल लाइंस से कौंधियारा थाने का प्रभारी बनाया गया है। वहीं एसएसपी के पीआरओ रणजीत बहादुर सिंह को लालापुर और सिविल लाइंस के एसएसआइ नागेश सिंह को उतरांव थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि फूलपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह को करेली थाने का चार्ज मिला है। प्रोन्नति मिलने के बाद विभिन्न थानों में अतिरिक्त कार्य देख रहे नौ इंस्पेक्टर को थाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिली है। वहीं एडीजी जोन दफ्तर से बीते माह जिले के कई थानेदारों का दूसरे जनपद में तबादला किया गया था, जिनकी अब रवानगी होगी।

सर्किल के थानों में अतिरिक्त निरीक्षक भी तैनात
सर्किल के थाने में चार इंस्पेक्टर की तैनाती संबंधी डीजीपी के आदेश के क्रम में कई इंस्पेक्टरों को अतिरिक्त प्रभार मिला है। सिविल लाइंस में अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक प्रशासन के पद पर लाल बहादुर यादव, अपराध के लिए राजेश कुमार वर्मा और कानून-व्यवस्था के लिए भरत कुमार को तैनात किया गया है। कर्नलगंज में सुनील कुमार बाजपेई को प्रशासन, संतोष कुमार दुबे को अपराध, ओम प्रकाश यादव को कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी मिली है। फूलपुर में जय प्रकाश शाही को प्रशासन, शिवनाथ यादव को अपराध और राम बरन यादव कानून-व्यवस्था का काम संभालेंगे। मेजा में चंद्र भान सिंह को प्रशासन, राम चरन को अपराध, प्रभात कुमार यादव को कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी मिली है। इसी तरह नैनी थाने में अजय कुमार त्रिवेदी को प्रशासन, भगवती सिंह को प्रशासन और रणविजय सिंह चौधरी कानून-व्यवस्था संभालेंगे।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button