JaunpurUttar Pradesh

जौनपुर : महंत सूर्यप्रकाश जायसवाल राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत ।

0 0
Read Time:1 Minute, 56 Second

जौनपुर। राष्ट्रीय संगठन जायसवाल क्लब के मुख्य संरक्षक व स्टाम्प शुल्क, रजिस्टर एवं पंजीयन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविन्द्र जायसवाल एवं जायसवाल क्लब के संरक्षक व पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय पटना के कुलपति प्रो. जीसी जायसवाल की संस्तुति से क्लब के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार जायसवाल ने जनपद निवासी महंत सूर्यप्रकाश जायसवाल को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया है।

जौनपुर-महंत-सूर्यप्रकाश-जायसवाल-राष्ट्रीय-कार्यकारी-अध्यक्ष-मनोनीत-SRJ.jpg

श्री जायसवाल जनपद में सामाजिक संस्थाओं एवं समाज के सभी वर्गों में एक विशिष्ट पहचान रखने, समाज में 1974 से अपनी अनवरत सेवा प्रदान करने, व्यापारियों के साथ उनके दुःख-सुख में साथ खड़ा रहने, सामाजिक-धर्मिक संगठनों के पथ-प्रर्दशन करने में हमेशा आगे खड़े रहते हैं। वे उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं श्री मां शारदा शक्तिपीठ जौनपुर के महंत हैं।

खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें :-7800292090

राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार जायसवाल ने महंत सूर्यप्रकाश जायसवाल के लिए कहा कि इन्होंने समाजसेवा के क्षेत्र में अमिट छाप छोड़ी है। जन-जन के लोकप्रिय बनकर सबके दिलों में राज कर रहे हैं। महंत सूर्यप्रकाश जायसवाल को नये दायित्व के लिए जनपद के लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Articles

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
Back to top button